यहाँ से ले Sonu Sood का Phone Number Or Whatsapp Number

आप अगर Sonu Sood Sir से बात करना चाहते है, तो आपको Sonu Sood का Phone Number या फिर Whatsapp Number पता होना चाहिए। यदि आपको sono sood का Sonu Sood Phone Number Whatsapp Number पता नहीं है तो इस लेख को पढ़िए।

इस लेख में आपको sono sood का Sonu Sood का Phone Number Or Whatsapp Number दोनों मिल जायँगे। लेकिन आगे बढ़ने से पहले में आपको सोनू सूद जी के बारे में बता दू की सोनू सूद  पंजाब के मोगा जिले में रहते है आप इनके  पंजाब के मोगा जिले में जाकर भी मिल सकते है यदि आपको इनसे हेल्प चाहिए।

तो आप Sono Sood के charity foundation के माध्यम से भी सम्पर्क कर सकते हो यदि आपको इनके charity foundation से Sonu Sood Se Kaise Sampark Karen नहीं पता है, तो आपको इस लेख में इसके बारे में भी जानकारी मिलेगी तो अब समय न लेते हुए चलिए पढ़ना शुरू कीजिए।

Sonu Sood Phone Number Whatsapp Number

अब में आपको सबसे पहले सोनू सूद का Phone Number बता देता हु , Sonu Sood ka Phone Number 9310139616 है और Whatsapp Number की बात करे तो Sonu Sood का 9310139616 यह Whatsapp Number है। लेकिन में आपको बता देना चाहता हु की यह जो नंबर मैंने लिखे है यह 100% रियल नहीं है यह नंबर gkexams नाम की एक वेबसाइट है इस ने provide क्या है।

और इस gkexams. com वेबसाइट ने अपने आर्टिकल में सोनू सूद का 9310139616 यह whatsapp नंबर बताया है! तो आप इस नंबर को लगा कर देख सकते है।

अगर यह नंबर से आपको सोनू सूद जी से या उनके कोई टीम से बात होती है तो बहुत अच्छी बात है। और यदि इस नंबर से बात नहीं होती है तो इस लेख को आगे पढ़िए आगे आपको Sonu Sood Se Kaise Sampark Karen विस्तार से पढ़ने को मिलेगा।

Sonu Sood Ka Phone Number Kya Hai

Sonu Sood का फ़ोन नंबर 9321472118 यह है, आप इस नंबर से कॉल करके देख सकते हो आइए अब में आपको Sonu Sood Ka Whatsapp Number भी बता देता हु।

Sonu Sood Ka Whatsapp Number Kya hai

Sonu Sood का Whatsapp Number 9321472118 यह है, आप इस नंबर से Whatsapp पर मेसेज भेज सकते हो और Sonu Sood जी से सम्पर्क कर सकते हो यदि आप सोनू सूद से कॉल पर और Whatsapp पर इस नंबर से बात नहीं कर पाते हो तो चलिए। अब में आपको बताता हु “Sonu Sood Se Kaise Sampark Karen”

Sonu Sood Se Kaise Sampark Karen

Sonu Sood से सम्पर्क करने के बहुत से तरीके है सबसे आसान तरीका है Social Media Sonu Sood से social media के जरिये सम्पर्क करे दूसरा तरीका है।

की Sonu Sood की Charity Foundation के वेबसाइट के माध्यम से सम्पर्क करे और तीसरा तरीका है। Sonu Sood के Toll Free Number के जरिये सम्पर्क करे आइये अब में आपको इन तीनो तरीके से सम्पर्क करने के बारे में विस्तार से बताता हु।

#1. Social Media से सम्पर्क करे

आज के समय में सभी के Social Media अकाउंट होते है इसलिए Social Media के जिरए किसी से भी सम्पर्क किया जा सकता है तो दोस्तों आप sonu sood से Social Media के माध्यम से सम्पर्क कर कस्ते है इनका इंस्टग्राम id और fecbook id आपको नीचे teble में दे देता हु आप इनके अकाउंट पर जाकर मेसेज कर सकते हो और सम्पर्क कर सकते हो।

Sonu Sood InstagramSonu_Sood
Sonu Sood FecbookSonu Sood

आपने टेबल में Sonu Sood का Instagram अकाउंट का नाम देख लिए हैं और Sonu Sood Fecbook अकाउंट का नाम भी देख लिया है अब आप इस अकाउंट पर जाने के लिए टेबल में जो नाम दिए है।

इसपर क्लिक कर सकते हो और डायरेक्ट सोनू सूद के अकाउंट पर जा सकते हो और दूसरा तरीका है की आप इस नाम को सर्च कर सकते हो इंस्टाग्राम पर और फेसबुक पर जब आप FECBOOK या INSTAGRAM पर नाम SEARCH करोगे तो आपको SONU सूद का अकाउंट मिल जायगा।

उसके बाद आप अकाउंट के माध्यम से मेसेज कर सकते हो SONU सूद को चलिए अब दूसरे तरीके के बारे में आपको बताता हु सोनू SOOD से सम्पर्क करने के बारे में

#2. Sonu Sood की Charity Foundation वेबसाइट के माध्यम से सम्पर्क करे

अब दूसरा तरीका है SONU SOOD से सम्पर्क करने का की आप SONU सूद की Charity Foundation वेबसाइट के माध्यम से सम्पर्क कर सकते हो इससे सम्पर्क करने के लिए आपको soodcharityfoundation.org Website पर जाना है। और इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको Contect Us का Form मिलेगा आपको फॉर्म भरना है और सबमिट करना है

उसके बाद sonu sood की टीम के तरफ से आपको कॉल आएगी उसके बाद आप अपने समाधान के लिए बात कर सकते हो sonu sood की टीम से लेकिन सबाल यह आता है की फॉर्म को कैसे भरना है तो चलिए में आपको फॉर्म भरने का तरीका बता देता हु सबसे पहले आपको अपना नाम लिखना है उसके बाद email id लिखनी है फिर आपको अपनी location लिखनी है

उसके बाद आपको Message लिखना Message में आपको अपने बारे में विस्तार से लिखना है और आप किस लिए कॉन्टेक्ट करना चाहते है आपको इसके बारे में लिखना है और यदि आप Sonu Sood से हेल्प लेने के लिए Contect करना चाहते हो तो आपको अपनी परेशानी को Message में लिख देना है उसके बाद Send पर क्लिक कर देना है आपका Form Submit हो जायगा।

यह वेबसाइट मैंने जो ऊपर लिखी है आपको इस वेबसाइट के ऊपर क्लिक करना हैं और उसके बाद आप डारेक्ट Sonu Sood की Charity Foundation बाली वेबसाइट पर पहुंच जोओगे।

उसके बाद आप आसानी से फॉर्म Submit करके सम्पर्क कर सकते हो Sono सूद से अब तीसरा तरीका जानने के लिए आगे पढ़े यह जो तीसरा तरीका आपको सोनू Sood से सम्पर्क करने का बता रहा हु इस तरिके से आपको जब सम्पर्क करना जब आप ऊपर बाले तरीके से सम्पर्क न कर सको। तब आपको इस तरीके से सम्पर्क करना है!

#3. Toll Free Number से Contect करे

Sonu Sood जी ने अपना एक Toll Free Number भी लॉन्च किया है आप इस Toll Free Number के माध्यम से भी Sonu Sood को कॉन्टेक्ट कर सकते हो यह Toll Free Number मैंने नीचे लिखा है आप इसको एक बार जरूर Try करे

1800 121 664422

sonu sood से बात क्या हो सकती है

जी हां sonu sood से बात हो सकती है

निष्कर्ष

इस लेख में Sonu Sood से सम्पर्क करने के सभी तरीके मैंने विस्तार से बताए है यदि आपको Sonu Sood Se Kaise Sampark Karen के बारे में जानकारी पसंद आई हो तो इस लेख को उन लोगो के पास जरूर शेयर करे जो Sonu Sood Phone Number Whatsapp Number लेना चाहते है और Sonu Sood से सम्पर्क करना चाहते है

लेकिन में इस लेख के अंत में बताना चाहता हु की जो मैंने इस लेख में सोनू सूद के नंबर दिए है इस नंबर पर कॉल करके देख लेना की यह नंबर सही है या नहीं क्यूंकि यह नंबर मैंने गूगल से ही लिया है बहुत सर्च करने के बाद मुझे यह नंबर मिला है इस नंबर को बहुत से वेबसाइट ने अपने अपने आर्टिकल में लिखा हुआ है तो यह नंबर रियल भी हो सकता है।

और गलत भी यदि आप इस नंबर से कॉन्टेक्ट करके कोई फ्रॉड या स्कैम के शिकार हो जाते है तो इसमें seowebsolution.in वेबसाइट को कोई जिम्मेदारी नहीं है अगर आप बिना कोई रिस्क लिए सोनू सूद से बात करना चाहते है तो आप सोनू सूद के सोशल मीडिया अकाउंट के माधयम से सम्पर्क करिये इसमें आपके साथ स्कैम नहीं होगा।

और अगर आप मुझेसे सीधे सम्पर्क करना चाहते है तो आगे पढ़िए

 इस लेख को पढ़कर यदि आपको कोई समस्या आ रही है तो मेरे ग्रुप को ज्वाइन करे और अपनी समस्या को लिख कर भेजे में आपको जरूर जबाब दूंगा Whatsapp

Post a Comment

0 Comments